home page

सलमान खान की "राधे" के ट्रेलर को सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के मिली हरी झंडी 

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के ट्रेलर को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के यूए सर्टिफिकेट दिया है। सलमान खान अभिनीत यह फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है।
 | 

सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के ट्रेलर को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने मंजूरी दे दी है। निर्माताओं ने सीबीएफसी में फिल्म के थियेटर ट्रेलर को मंजूरी के लिए प्रस्तुत किया था। एक UA (अप्रतिबंधित सार्वजनिक प्रदर्शनी - लेकिन माता-पिता के मार्गदर्शन के साथ) प्रमाणपत्र 24 मार्च को ट्रेलर को दिया गया था। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, निर्माता अब ट्रेलर के भव्य लॉन्च की योजना बना रहे हैं।

सेंट्रल ब्यूरो ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के ट्रेलर को UA सर्टिफिकेट दिया है। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, ट्रेलर को बिना किसी कट के मंजूरी दे दी गई है। सीबीएफसी वेबसाइट से पता चलता है कि ट्रेलर को 24 मार्च को सेंसर बोर्ड द्वारा प्रमाण पत्र दिया गया था। ट्रेलर 2.43 मिनट लंबा है।

कुछ समाचार रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर अप्रैल 2021 के पहले सप्ताह में रिलीज़ किया जाएगा।

हाल ही में सलमान खान ने राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज़ डेट का खुलासा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। यह फिल्म 13 मई को रिलीज हो रही है। अभिनेता ने राधे का नया पोस्टर साझा किया और घोषणा की कि यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी क्योंकि यह प्रतिबद्ध थी। उन्होंने लिखा है, "ईद का वादा था, ईद पर ही आएंगे क्यूंकि एक बार जो मैंने ....... #13 मई # 2MonthsToRadhe।"

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई दक्षिण कोरियाई फिल्म द आउटसॉवर्स की हिंदी रीमेक है। इसमें सलमान खान और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसमें जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म में, सलमान को एक अंडरकवर पुलिस के रूप में देखा जाएगा जो एक प्रमुख ड्रग कार्टेल को नष्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ता, जाहिर तौर पर अभिनेता रणदीप हुड्डा के चरित्र द्वारा चलाया जा रहा है।

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ईद 2020 पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन चल रहे कोरोनावायरस महामारी के कारण, तारीख टालनी पड़ी। लॉकडाउन प्रतिबंध हटने और अक्टूबर 2020 में फिल्म को ख़तम के बाद टीम ने शूटिंग फिर से शुरू की।